Business News

I phone 16 Launch date लीक, समय से पहले किया जाएगा लांच! जानें डिटेल

I phone 15 सीरीज के लांच के बाद अब तैयारी चल रही है I phone 16 की जिसमें इसके लांच को लेकर कुछ दावें किये गए हैं जिनके बारे में हम बात करेंगें

I phone 16 Launch date की बात करें तो इस सीरीज को लेकर काफी दिनों से कई दावे किए जा रहें हैं. पहले यह खबर निकल कर आ रही थी कि इस फोन का डिजाइन कुछ अलग होगा और इसमें कई सारे नए फीचर्स दिए जाएंगे. लेकिन अब इसके लॉन्च डेट को लेकर दावे किए जा रहे हैं कि 10 सितंबर 2024 को i phone 16 को पेश किया जा सकता है.

हर साल एप्पल अपने i phone की नई सीरीजों को लांच करता है. उसी क्रम में i phone 15 के Succes के बाद अब I phone 16 के लांच की तैयारी चल रही है. एप्पल फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ जाता है जब apple अपने किसी फोन या किसी प्रोडक्ट को लांच करता है. एप्पल ने आने आईफ़ोन 15 सीरीज को सितंबर 2023 में लांच किया था इसलिए 16 सीरीज का भी लांच,

नजदीक आ गया है. लेकिन इसी बीच इसके लांच डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमे यह बात सामने आई है कि इस बार एप्पल अपने नए सीरीज को पहले ही लांच कर सकता है.

ALSO READ: Maruri Suzuki Discount Offer: मारुति की इस गाड़ी में मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितनी मिल रही छूट

I phone 16 Launch date

I phone 16 को लेकर कुछ rumoured सामने आए हैं जिसमे इस सीरीज के लॉंच डेट को लेकर कुछ दावा किया गया है. CNMO Technology News की रिपोर्ट में यह कहा गया है कि इस बार कंपनी इसको समय से पहले ही लांच कर सकती है. दावे में यह कहा गया है कि इस सीरीज को 10 सितंबर को पेश किया जा सकता है.

ALSO READ: MG gloster Discount Offers: इस SUV में मिल रहा है सबसे बड़ा 6.50 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर, जानें डिटेल

I phone 16 डिजाइन

जैसे एप्पल के इस सीरीज का लॉन्च करीब आ रहा है वैसे ही इस सीरीज को लेकर लीक्स का सिलसिला भी काफी तेज होने लगा है, जिसमें इसके लॉन्च डेट से लेकर उसके डिजाइन और फीचर्स के लिए भी कई दावे किए जा रहे हैं.

ALSO READ: Stock Market News: Nifty 50 के ये स्टॉक हुए धरासाई, US से लेकर भारत तक शेयर मार्केट में मची खलबली

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!